logo-1

Get In Touch With Us

रोहिणी में आईवीएफ सेंटर | मेडिकवर फर्टिलिटी

मेडिकवर फर्टिलिटी रोहिणी क्लिनिक

यह आईवीएफ सेंटर दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में, रोहिणी मेट्रो स्टेशन के पास स्थित है। मेट्रो स्टेशन के पास स्तिथ होने के कारण, मेट्रो के माध्यम से दिल्ली के सभी महत्वपूर्ण स्थानों के साथ-साथ उपनगरों से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है और रोहिणी और आसपास की जगहों से फर्टिलिटी समस्याओं से जूझ रहे रोगियों को आकर्षित करता है।

मेडिकवर फर्टिलिटी, रोहिणी में अंतरराष्ट्रीय फर्टिलिटी क्लिनिक है। यहाँ बांझपन की हर समस्या का इलाज किया जाता है। मेडिकवर फर्टिलिटी रोहिणी, में एडवांस्ड फर्टिलिटी ट्रीटमेंट की सहायता से एक बच्चा होने की इच्छा अब एक वास्तविकता बन सकती है।

सेवाएं जो हम प्रदान करते हैं

  • आई.यू.आई (इंट्रायूटेरिन इनसेमिनेशन)
  • आई.वी.एफ (इन-विट्रो फर्टिलाइजेशन)
  • ICSI (इंट्रासाइटोप्लाज्मिक स्पर्म इंजेक्शन)
  • एग और स्पर्म फ्रीज़िंग
  • एम्ब्र्यो फ्रीजिंग
  • डोनर एग के साथ आईवीएफ
  • डोनर स्पर्म के साथ आईवीएफ
  • डोनर एम्ब्र्यो के साथ आईवीएफ
  • सरोगेसी
  • असिस्टेड हैचिंग
  • TESA, PESA, M-TESE
  • 7 हेपा फिल्टर के साथ एडवांस्ड आईवीएफ लैब
  • एडवांस्ड फर्टिलिटी ट्रीटमेंट
  • बेहतरीन क्वालिटी वाले पेशेंट-केंद्रित ट्रीटमेंट
  • 0% ब्याज दर पर ईएमआई
  • निःशुल्क परामर्श

विशेष रोगी की देखभाल

प्रत्येक बांझपन का मामला अलग होता है। वह दंपति जिन्हें गर्भधारण करने में समस्या होती है, उनके लिए विशेष रूप से देखभाल और अच्छे विशेषज्ञ द्वारा बेहतरीन ट्रीटमेंट की ज़रूरत होती है। मेडिकवर फर्टिलिटी, रोहिणी क्षेत्र और आस पास की जगहों के लोगो के लिए सर्वोत्तम उपचार और रोगी देखभाल के लिए पूर्ण रूप से सक्षम है। यहाँ के डॉक्टर प्रत्येक रोगी के लिए व्यक्तिगत दृष्टिकोण लेना पसंद करते है क्योंकि प्रत्येक रोगी की आवश्यकताएं अलग होती हैं। साथ ही यहाँ मरीज़ को सिर्फ एक मरीज़ नहीं समझा जाता है बल्कि एक परिवार के रूप में माना जाता है।

पूरी पारदर्शिता

हमारा मानना है कि मरीजों को सभी संभावित बांझपन उपचारों के बारे में जानने का अधिकार है ताकि वह निर्णय ले सकें। साथ ही स्वयं के लिए सही उपचार का चुनाव कर सकते हैं, जो उन्हें अधिकतम सफलता दर प्रदान कर सकें। वह इलाज के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं या छोड़ना चाहते हैं? क्या उन्हें विभिन्न विकल्पों पर विचार करना चाहिए? मेडिकवर फर्टिलिटी में उन्हें निर्णय लेने की पूर्ण स्वतंत्रता दी जाती है। साथ ही यहाँ पारदर्शिता को पूर्ण रूप से प्राथमिकता दी जाती है। लैब में ग्लास के दरवाजे है। साथ ही माइक्रोस्कोप से जुड़े कैमरे होते है। दम्पत्ति एम्ब्र्यो लैब के अंदर चल रही अपनी प्रक्रियाओं का लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

क्वालिटी

यह हमारा विश्वास है कि जो भी करना चाहिए, उसे सही तरीके से करना चाहिए। हम कभी भी सामाजिक प्रतिष्ठा के लिए समझौता नहीं करते हैं। साथ ही हम हमेशा प्रयास करते है, बेहतर परिणाम और अपने रोगियों के लिए बेहतर अनुभव प्रदान कर सके। यहाँ क्वालिटी को पूरी तरह से प्राथमिकता दी जाती है। आख़िरकार यह लोगों के जीवन, उनके स्वास्थ्य, उनके भविष्य और उनके सपनों की बात है, इसलिए हम इसे कभी नज़रअंदाज़ नहीं करते हैं। हम वही करते हैं जो सही है और हम उसे उन तरीकों से करते हैं जिन तरीकों से वह किए जाने चाहिए। हम अपनी क्वालिटी को बनाए रखने के लिए सही लोगो के साथ काम, सही उपचार, और सही दवाइयों का ही प्रयोग करते है।

उच्च सफलता दर

किसी भी आईवीएफ क्लिनिक की सफलता दर उसकी सेवाओं की उत्तमता को परिभाषित करती है। मेडिकवर अपनी इस बात का प्रमाण इस बात से देता है, कि दुनिया भर में प्रत्येक 3 घंटे में एक मेडिकवर बेबी पैदा होता है। जिन लोगों का माता-पिता बनने का सपना अधूरा था, उनका वह सपना पूरा करने में उनकी मदद की। मेडिकवर फर्टिलिटी रोहिणी, अपने रोगियों को सबसे अच्छी सेवा प्रदान करने में विश्वास करता है और 100% रोगियों की देखभाल के लिए पूर्ण रूप से समर्पित है। यहाँ के आईवीएफ विशेषज्ञ प्रत्येक रोगी के लिए, एक व्यक्तिगत दृष्टिकोण लेना पसंद करते है।

मेडिकवर फर्टिलिटी दिल्ली में सर्वश्रेष्ठ आईवीएफ सेंटर

हर दम्पति अपने विवाहित जीवन में माता-पिता बनना चाहेगा। हालांकि, दंपति में कुछ फर्टिलिटी संबंधी समस्याओं से गर्भधारण की संभावना कम हो जाती है। इसके अलावा, इनफर्टिलिटी का डाइयग्नोसिस करना भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण हो सकता है। ऐसे में, यदि दम्पति को उचित सलाह और ट्रीटमेंट मिले, तो उनका जीवन बेहतर हो सकता है। मेडीकवर फर्टिलिटी रोहिणी सबसे अच्छा आईवीएफ सेंटर है, क्योंकि यह रोगियों को उनके सपने को वास्तविकता में बदलने के लिए आवश्यक मदद प्रदान करता है। हमारे विशेषज्ञ फर्टिलिटी कंसल्टेंट, एम्ब्र्योलॉजिस्ट और नर्सिंग स्टाफ की मदद से, इनफर्टिलिटी का सामना करने वाले कपल माता-पिता बन सकते हैं। हमारे फर्टिलिटी एक्सपर्ट्स मरीज की इनफर्टिलिटी के कारण के अनुसार एक उचित ट्रीटमेंट योजना तैयार करते हैं और ट्रीटमेंट की लागत अलग-अलग होती है।

हमारी टीम

रोहिणी के इस आईवीएफ क्लिनिक में अच्छी तरह से अनुभवी और काबिल आईवीएफ डॉक्टर, क्लिनिकल एम्ब्र्योलॉजिस्ट, नर्स और अन्य सहायक कर्मचारी हैं जो पेशेंट की पूरी देखभाल का ख़याल रखते हैं। एक ही जगह पर उपलब्ध एडवांस्ड तकनीक और अन्य सेवाएं पंचशील पार्क के इस आईवीएफ सेंटर को बेहतरीन क्लीनिक बनाता है। यह एक स्टैंडर्ड, नैतिक, पारदर्शी और एडवांस्ड इनफर्टिलिटी ट्रीटमेंट प्रदान करता है।